SHARE

कांकरोली, (राजस्थान) : राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शनिवार को राज्य के मतदाताओं से अपील की कि वे प्रदेश में हर पांच साल में दूसरी पार्टी की सरकार बनाने की परिपाटी को रोकें.वह ‍राजस्थान गौरव यात्रा की शुरुआत में पहली जनसभा को संबोधित कर रहीं थी.

वसुंधरा ने कहा कि इतिहास रचने में समय लगता है यह आसानी से नहीं होता और यह तभी होगा जब ‘हर पांच साल में सरकार बदलने की यहां जो परंपरा है उसे बदली जाए . इसे बदलने की हमें कोशिश करनी है.’ उन्होंने कहा कि नई पार्टी की सरकार आने पर पुरानी सरकार की सारी योजनाएं ठप्प हो जाती हैं.

‘हमारी सरकार राज्य को देश में सिरमौर बनाना चाहती है’
उल्लेखनीय है कि बीते कुछ दशकों से प्रदेश में हर विधानसभा चुनाव में दूसरी पार्टी की सरकार आती रही है. मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार राज्य में विकास की आंधी लाना चाहती है और उसे देश में सिरमौर बनाना चाहती है . इस दिशा में काम शुरू कर दिया गया है.

मुख्यमंत्री ने साधा कांग्रेस पर निशाना 
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि गरीबी हटाओ की बात करने वालों ने विकास के लिए कुछ नहीं किया. उन्होंने भाषण में केंद्र सरकार की अनेक योजनाओं का जिक्र किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की प्रशंसा की. वसुंधरा के अलावा सभा को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने भी संबोधित किया. शाह ने इससे पहले यात्रा रथ (विशेष बस) को औपचारिक रूप से रवाना किया. वसुंधरा इस यात्रा के दौरान 40 दिन तक प्रदेश की 165 विधानसभा क्षेत्रों में जाएंगी और जनसभाएं करेंगी. इससे पहले भी उन्होंने दो बड़ी यात्राओं की शुरुआत यहीं से की थी .

LEAVE A REPLY