SHARE
rekha_GenXSentinel new
rekha_GenXSentinel

मुंबई: बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा को शनिवार रात स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार से नवाजा गया. मौके पर रेखा ने कहा कि वह अपने मुकाबले स्मिता पाटिल को कहीं ज्यादा बेहतर अभिनेत्री मानती हैं. रेखा को शनिवार रात सिनेमा क्षेत्र में उनके विशेष योगदान के लिए पुरस्कार प्रदान किया गया. उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि मुझे स्मिता के नाम पर पुरस्कार प्राप्त हुआ. मैं यही कहना चाहती हूं कि आप सभी ने यह बहुत अच्छा किया है कि आपने पहला स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार मुझे देने का फैसला किया है, क्योंकि मुझे लगता है कि सिर्फ मुझे यह पुरस्कार पाने का अधिकार है.”

स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार से सम्मानित रेखा. GenXSentinel
स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार से सम्मानित रेखा.
GenXSentinel

अपनी टिप्पणी को स्पष्ट करते हुए रेखा ने कहा, “यह पुरस्कार उनकी (स्मिता पाटिल) उत्कृष्टता का प्रतीक है, जिसमें उनकी अभिनय क्षमता, नृत्य क्षमता या कैमरे के सामने बेखौफ आने की क्षमता या भूमिकाओं को चुनना या जिस तरह से वह हर क्षण जीती थीं और जिस तरह एक शब्द कहे बिना वह अपनी खूबसूरत आंखों से बोलती थीं.”

rekha in Golden Saree-GenXSentinel
rekha in Golden Saree-GenXSentinel

उन्होंने कहा, “मैं यह इसलिए नहीं कह रही कि मैंने उनके नाम का पुरस्कार जीता है, बल्कि वह मुझे बेहतरीन और शानदार अभिनेत्री लगती थीं. मुझे यह 30 वर्ष पहले ही महसूस हो गया था, जब मैंने उनकी सभी फिल्में देखने का निर्णय लिया. आज, मैं कह सकती हूं कि वह मेरी तुलना में और किसी और की तुलना में बेहतर अभिनेत्री थीं.”

rekha_With Pratik babarGenXSentinel
rekha_With Pratik babarGenXSentinel

इस कार्यक्रम में अमृता सुभाष, प्रतीक बब्बर और महान संगीतकार आनंदजी वीरजी शाह भी उपस्थित हुए.

LEAVE A REPLY