SHARE
shweta-tiwari-teaser -GenXSentinel
shweta-tiwari-teaser -GenXSentinel
श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) उन टीवी एेक्ट्रेसेज़ में से एक हैं, जो एेक्टिंग न करने के बावजूद दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं. कसौटी ज़़िंदगी की से लेकर बिग बॉस 4 और उसके बाद आज तक, एेक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग बहुत अधिक रही है.
एक हफ़्ते पहले ही, श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ वैष्णो देवी के दर्शन के लिए गई थीं. मौक़ा था श्वेता के बेटे रेयांश के पहले जन्मदिन का. आपको बता दें कि श्वेता के बेटे रेयांश का जन्मदिन 27 नवंबर को था. ट्रिप से लौटने के बाद श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे के लिए एक बेहद भावुक लेटर लिखा. पेश हैं उस पत्र के कुछ अंश.
shweta-tiwari & her Son-GenXSentinel
shweta-tiwari & her Son-GenXSentinel
श्वेता लिखती हैं,” एक साल पूरे होने की ढेरों बधाई मेरे बेटे, मेरी ख़ुशी. मैं जानती हूं कि मैं थोड़ी लेट हूं, लेकिन हम जहां गए थे कि वहां नेटवर्क का प्रॉब्लम था. रेयांश तुम्हारे आने के पहले मुझे लगता था कि मेरी ज़िंदगी बहुत शांत और कंप्लीट है, लेकिन तुम्हारे आने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मेरी ज़िंदगी को तुम्हारी कितनी ज़रूरत थी.
मुझे यह एहसास हो गया है कि छोटे बच्चे के आने से घर का ख़ालीपन कैसे ख़त्म हो जाता है. रेयांश तुम मेरी ज़िंदगी बन गए हो. मैं जिस किसी व्यक्ति से मिलती हूं, उसमें से हर दूसरे व्यक्ति की चाहत दुनिया घूमने की होती है, लेकिन मेरे बेटे तुम एेेसा कभी नहीं चाहोगे, क्योंकि मैंने यह तय किया है कि तुम्हारे हर जन्मदिन पर मैं तुम्हें नई जगह, शहर या देश लेकर जाऊंगी ताकि तुम यह काउंट कर सको कि तुमने इतने सालों में कितने जगहें देखी हैं. ”
idiva_shweta_tiwari_abhinav_kohli_baby_boy_reyansh_latest_pictures_2017_GenXSentinel
idiva_shweta_tiwari_abhinav_kohli_baby_boy_reyansh_latest_pictures_2017_GenXSentinel
यह लेटर पढ़ने के बाद किसी की भी आंखें भर जाएंगी, हालांकि यह सब समझने के लिए रेयाशं अभी बहुत छोटा है, लेकिन बड़े होने पर उसे एहसास होगा कि उसकी मां उसे कितना प्यार करती है और उसके जन्मदिन को ख़ास बनाने के लिए क्या-क्या सोचती है.

LEAVE A REPLY