SHARE

नई दिल्ली:  संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर की जबरदस्त एक्टिंग लोगों के दिलों को छू ली. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करते हुए इसी साल ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ को पीछे छोड़ दिया है. अब ‘संजू’ फिल्म ‘रेस 3’ को पछाड़ कर इस साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. वहीं ‘पद्मावत’ अभी भी पहले पोजिशन पर बनी हुई है. फिल्म ने 6वें दिन भी एवरेज कमाई की है और देखना होगा कि इस वीकेंड पर फिल्म की कमाई कितनी बढ़ती है. फिलहाल अब यह देखना है कि फिल्म 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा कब छू पाती है.

बता दें, फिलहाल अब यह दौड़ 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने की है. देखना होगा कि कितने दिनों में 200 करोड़ का कलेक्शन कर पाती है. अगर यह आंकड़ा 200 करोड़ के पार हो जाता है तो ‘पद्मावत’ और ‘बागी 2’ के बाद साल की तीसरी फिल्म बन जाएगी.

View image on Twitter
बता दें संजय दत्त की बॉयोपिक देखने के लिए दुनियाभर में ऐसी भीड़ उमड़ी कि रणबीर कपूर ने ‘संजू’ के जरिए रिकॉर्डतोड़ कमाई कर डाली. फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 34.75 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 38.60 करोड़, तीसरे दिन रविवार को 46.71 करोड़, चौथे दिन सोमवार को 25.35 करोड़ और पांचवे दिन मंगलवार को 21.50 करोड़ रुपए कमा डाले.

फिल्म ने सलमान खान की ‘रेस-3’ और टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 2’ का रिकॉर्ड ब्रेक किया. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी ‘संजू’ का बजट 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और दर्शकों के बीच इसका क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है.

LEAVE A REPLY