SHARE
salman-khan-at-gallaxy-apartment_GenXSentinel
salman-khan-at-gallaxy-apartment_GenXSentinel
नई दिल्ली: काला हिरण शिकार मामले में सजा काट रहे सलमान खान को शनिवार को जमानत मिली. बेल मिलने के बाद वह जोधपुर से मुंबई पहुंचे. बताया जा रहा है कि सलमान खान रात 8:15 बजे अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे. घर पहुंचे ही सलमान खान के हजारों फैन्स की भीड़ उनके घर के सामने अपने सुपरस्टार का स्वागत करने के लिए खड़ी थी. तबरीबन 8.30 बजे गैलेक्सी अपार्टमेंट की बालकनी का पर्दा उठा और सलमान ने अपने फैन्स का हाथ जोड़कर, हाथ हिलाकर और सलाम ठोकर अभिवादन किया. फैन्स का धन्यवाद देने के बाद उन्होंने इशारों में कहा कि अब उन्हें नींद आ रही है.

salman khan at gallaxy apartment

फैन्स को इशारा करते सलमान खान.


मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि सलमान खान को जोधपुर जेल में नींद नहीं आई थी. इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने फैन्स को मानो इशारों में कह रहे हैं कि अब घर जाओ क्योंकि मुझे नींद आ रही है.

बता दें, गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे सलमान खान के साथ बालकनी पर उनका परिवार मौजूद रहा. सलमान खान ने छोटी बहन अर्पिता खान के बेटे आहिल शर्मा को गोद में उठाया था. उनके पिता सलीम खान और मां सलीमा खान भी बालकनी में खड़े दिखाई दिए. सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी यहां नजर आए.

टिप्पणियां

देखें तस्वीरें…

salman khan at gallaxy apartment

भांजे आहिल शर्मा के साथ सलमान खान.

salman khan at gallaxy apartment

सलमान खान.

salman khan at gallaxy apartment

फैन्स का अभिवादन करते सलमान खान.


जैसे ही सलमान खान घर पहुंचे, वैसे ही बॉलीवुड सेलेब्स उनसे मिलने आए. कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस, वरुण धवन, प्रभुदेवा से लेकर कई सेलेब्स देर रात गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे. सलमान खान की आगामी फिल्म ‘रेस 3’ के सभी स्टार्स को उनके घर के बाहर देखा गया.

LEAVE A REPLY