SHARE

भोपाल में एक सिरफिरे का हाई वोल्टेज खतरनाक ड्रामा जारी है. इस लड़के रोहित ने 10 घंटे से लड़की को बंधक बना रखा है और धमका रहा है कि पुलिस ने घुसने की कोशिश की तो लड़की को जान से मार देगा.

सनकी की शर्त है कि जब तक उसके पिता नहीं आते, वो दरवाजा नहीं खोलेगा. पुलिस के मुताबिक उसके पिता अलीगढ़ से भोपाल के लिए रवाना हो चुके हैं, और शाम तक भोपाल पहुंच सकते हैं. फिलहाल दरवाजा तोड़ने को लेकर पुलिस ने कोई फैसला नहीं लिया है. रोहित ने दावा किया है कि लड़की ठीक है और दोनों ने शादी के लिए स्टाम्प पेपर पर साइन किए हैं.

कैंची से पुलिस पर हमला किया

सब-इंस्पेक्टर जी एस राजपूत के मुताबिक, जब पुलिस ने कमरे में घुसने की कोशिश की, तो उस लड़के ने उन पर कैंची से हमला कर उन्हें घायल कर दिया. रोहित ने वीडियो कॉल के जरिए पानी और रुई मांगी जो उसे रस्सी से बंधी बाल्टी के जरिए खिड़की से भेज दी गई. इसके बाद उसने खिड़की से विक्ट्री साइन दिखाया.

सिरफिरे ने खिड़की से दिखाया विक्ट्री साइन

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में इस लड़के ने शुक्रवार सुबह करीब सात बजे से लड़की के फ्लैट में घुसकर उसे बंधक बना रखा है. बंधक लड़की बीएसएनएल के पूर्व जीएम की बेटी है और अभी स्टूडेंट है और बाहर पढ़ती है. वो अभी भोपाल में माता-पिता के पास आई हुई है.

फ्लैट में ही इस सनकी लड़के ने लड़की के माता-पिता को भी अलग अलग कमरों में बंद कर रखा है. लड़का वीडियो कॉलिंग के जरिए पुलिस और मीडिया से बातचीत कर रहा है.

पुलिस के मुताबिक, ‘ इस लड़के का कहना है कि वो लड़की को प्यार करता है और शादी करना चाहता है. उसने हम लोगों से स्टैंप पेपर और मोबाइल चार्जर मांगा. जब हम लोगों ने अंदर जाने की कोशिश की तो उसने हमें धमकाने की कोशिश की. हमने लड़की को देखा, वह खून से लथपथ है.’

अलीगढ़ का रहने वाला है

सिरफिरा रोहित उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का रहने वाला है. कुछ वक्त पहले लड़की ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में परेशान करने की शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि, कुछ दिनों बाद आरोपी जमानत पर रिहा हो गया.

सुबह 7 बजे से बना रखा है बंधक

लड़की को परिवार समेत बंधक बनाए जाने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है. आरोपी ने सुबह सात बजे से परिवार को बंधक बना रखा है. पुलिस परिवार को सुरक्षित निकालने की कोशिशों में जुटी है. हालांकि, अब तक कामयाबी नहीं मिल पाई है.

ANI

@ANI

MP: Man has held a girl hostage at her house in Bhopal. Police say ‘He claims he loves her & wants to marry. He had asked us for a stamp paper & mobile charger. When we tried to barge in, he threatened us. We saw the girl, she was covered in blood.’ Cops are trying to rescue her.

वीडियो कॉलिंग से रखा अपना पक्ष

वीडियो कॉलिंग में सामने आया है कि लड़के ने लड़की के साथ मारपीट भी की है. इस वो व्हाट्सऐप कॉलिंग के जरिए मीडियावालों से लगातार बात कर रहा है. उसका कहना है कि ये सारी स्थिति पुलिस की वजह से आई है.

आरोपी के पास हथियार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी के पास चाकू और देसी तमंचा भी है. जिससे वह खुद को और लड़की को गोली मारने की धमकी दे रहा है.

LEAVE A REPLY