SHARE

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. साजिद खान की फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग जल्द ही शुरू होने जा रही है. फिल्म में अक्षय कुमार लीड किरदार में हैं और कृति भी हैं. इस फिल्म को लेकर चर्चाएं थीं कि फिल्म में संजय दत्त अहम् भूमिका निभाने वाले थे. लेकिन अब नयी खबर है कि संजय दत्त इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे.

जी हां, अब इस फिल्म में अब संजय की जगह नाना पाटेकर आ गए हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मेकर्स ने फिल्म में संजय दत्त के नाम पर फाइनल मुहर लगाई भी नहीं थी. इस नाम पर सिर्फ चर्चा ही थी लेकिन अब नाना इस फिल्म का हिस्सा बन चुके हैं. फिल्म में वह मजेदार किरदार निभाने वाले हैं. इससे पहले अक्षय कुमार और नाना पाटेकर की जोड़ी ने वेलकम में साथ काम किया था और नाना के कॉमिक अंदाज़ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अब एक बार फिर से ये जोड़ी एक साथ नजर आने वाली है. ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि दोनों की जोड़ी फिर से धमाल मचाएगी. खबर है कि अक्षय कुमार बाकी कास्ट के साथ जल्द ही लंदन रवाना होंगे. चूंकि 15 जुलाई से फिल्म का पहला शेड्यूल लंदन में पूरा होगा और इसके बाद फिल्म की टीम फ्लैशबैक हिस्से की शूटिंग के लिए राजस्थान जाएगी. फिल्म में अक्षय, नाना के अलावा रितेश देशमुख, बॉबी देओल और पूजा हेगड़े भी हैं. फिल्म अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज़ होगी. फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं.

पहले ही ये बताया जा चुका है कि हाउसफुल 4 इस बार कॉमेडी के साथ पुनर्जन्म की कहानी होगी. ये एक कास्ट्यूम ड्रामा भी होगा. राजस्थान में फिल्म के किरदारों को अपना पुनर्जन्म याद आएगा. शूट के लिये बड़े बड़े किलों को चुना गया है और जैसा की पहले ही बताया जा चुका है कि हाउसफुल देखते वक्त आपको बाहुबली की भी याद आ सकती है. जानकारी के मुताबिक पुनर्जन्म के कुछ सीन तब के भी होंगे जब भारत में रियासतें थीं।इस फिल्म में जबरदस्त स्पेशल इफ़ेक्ट्स होंगे. लंदन की डबल निगेटिव नाम की विजुअल इफ़ेक्ट्स कंपनी को हायर किया है. इस कंपनी ने ही इंसेप्शन, इंटरस्टेलर, ब्लेड रनर 2049 और डनकर्क जैसी फिल्मों में वीएफएक्स किये थे। साजिद नाडियाडवाला चाहते हैं कि उनकी हाउसफुल 4 ऐसी फिल्म बन कर आये जो भारत की सबसे बेहतरीन स्पेशल इफ़ेक्ट्स वाली फिल्म कहलाये.

LEAVE A REPLY